ट्रैक्टर में छुपाकर तस्कर 9 लाख रुपए का गांजा ला रहे थे, पुलिस ने राजस्थान के दो लोगों को गिरफ्तार किया , June 21, 2020 at 04:01PM

जिले की पुलिस ने गांजा तस्करों को पकड़ा है। इनके पास से 9 लाख 50 हजार रुपए का गांजा बरामद किया गया है। यह गांजा ट्रैक्टर की ट्रॉली के नीचे एक बॉक्स बनाकर छुपाया गया था। मामले में दो राजस्थान के रहने वाले लोगों कोपकड़ा गया है। अब इनसे पुलिस तस्करी से जुड़ी अन्य घटनाओं की भी पूछताछ कर रही है। पुलिस राजस्थान पुलिस से भी संपर्क कररही है,ताकि गांजा तस्करी के इंटर स्टेट नेटवर्क के बारे में और जानकारीमिल सके।

जिले के एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने जिलेके सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया था कि ओडिशाके रास्ते महासमुंद जिले से होकर जाने वाले अवैध गांजा के परिवहन पर कार्रवाई करें। रविवार को पुलिस को पता चला कि ओड़िसा से बागबाहरा के रास्ते एक गांजे की बड़ी खेप निकलने वाली है। रास्ते में आ रहे दो ट्रैक्टर सवार लोगों को रोककर पूछताछ की गई। दोनों ने बताया कि ओडिशा से वे राजस्थान जा रहे हैं। दोनों के जवाब की वजह से पुलिस को शक हुआ। ट्रैक्टर की जांच में गांजा मिला। सीकर के रहने वाले उदाराम गुर्जर और नागौर के रहने वाले प्रकाश चौधरी को अब गिरफ्तार कर लिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर महासमुंद की है। तस्करों के ट्रैक्टर की ट्रॉली के निचले हिस्से में गांजे के पैकेट को छुपाकर रखा था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ds9w93

0 komentar