रायगढ़ में दंपति ने जमकर शराब पी, रास्ते में ट्रैक्टर से पत्नी की गिरकर मौत हो गई, अगले दिन पुलिस पहुंची तो पता चला , June 10, 2020 at 01:14PM

शराब का नशा जब सिर पर चढ़ता है तो सबकुछ भुला देता है। यहांरायगढ़ में शराब के नशे में धुत पत्नी की ट्रैक्टर से गिरकर मौत हो गई और साथ बैठे उसके पति को पता ही नहीं चला। अगले दिन सुबह लोगों ने सड़क पर शव पड़ा देखा तो हत्या की आशंका से पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त होने के बाद अगले दिन पुलिस जब महिला के घर पहुंची तो उसकी मौत का पता चला। घटना पूंजीपथरा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, पूंजीपथरा क्षेत्र के चिरईपानी के पास सड़क किनारे मंगलवार को एक महिला का शव पड़ा मिला था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो शव देख पहले हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई। इसके बाद आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई तो पता चला कि वचह डारआमा के रहने वालेबैद्यनाथ धनवार की पत्नी शांति बाई (35) है। इसके बाद पुलिस उसके घर पहुंची तो सारा मामला सामने आया।

शांतिबाई कब गिर पड़ी, पति को पता ही नहीं चला
पुलिस पूछताछ में बैद्यनाथ ने बताया कि सोमवार को ट्रैक्टर खराब होने के कारण वह रायगढ़ सर्विसिंग के लिए लेकर गया था। साथ में उसकी पत्नी शांति बाई भी थी। शाम को लौटते समय दोनों ने खूब शराब पी। इसके बाद वह अपनी ही धुन में ट्रैक्टर चलाता रहा। उसे पता ही नहीं चला कि कब शांति बाई ट्रैक्टर से नीचे गिर पड़ी। इसके बाद वह घर पहुंचकर सो गया। नशा ज्यादा होने के कारण उसकी नींद भी देर से खुली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3cQsVQC

0 komentar