श्रमिकों ने किया हाइवे जाम, घर भेजने की व्यवस्था नहीं कर पा रहा प्रशासन, पुलिस लहराती रही लाठियां , June 12, 2020 at 01:39PM

शहर के टाटीबंध इलाके में गुरुवार की शाम श्रमिकों ने हंगमा कर दिया। यह सभी मजदूर पैदल या लिफ्ट लेकर यहां पहुंचे थे। सभी अपने गांव या शहरों की ओर लौटना चाहते थे। यहां लौटने की किसी भी तरह की व्यवस्था न होने की वजह से भड़क गए। पहले यहां लोगों के खाने-पीने, आराम करने की व्यवस्था भी प्रशासन करता था, मगर गुरुवार को कोई बंदोबस्त यहां नहीं था।

श्रमिकों की भीड़ यूं ही सड़क पर काफी देर तक जमा रही, इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।
श्रमिकों की भीड़ यूं ही सड़क पर काफी देर तक जमा रही, इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।

श्रमिकों की भीड़ जमा होने लगी, खाने-पीने की चीजों और बस की व्यवस्था को लेकर सभी हंगामा करने लगे। करीब एक घंटे तक हाइवे को जाम कर दिया। सड़क पर बैठकर श्रमिक पुलिसकर्मियों से बहस करते रहे। मौके पर पुलिस के अन्य अफसर पहुंचे। मजदूरों से अधिकारियों ने बात की और बस की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया। कुछ देर बात श्रमिक शांत हुए और यातायात सामान्य हो सका। हंगागा करने वालों में कुछ श्रमिक छत्तीसगढ़ तो अन्य ओडिशा, बंगाल और झारखंड से थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर के टाटीबंध चौक की है, यहां श्रमिकों देर तक विरोध प्रदर्शन किया, लॉकडाउन में छूट के बाद रास्ते से गुजरने वाले श्रमिकों के लिए कोई खास बंदोबस्त भी नहीं है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3higxwg

0 komentar