लैलुंगा का युवक होम क्वारैंटाइन में रहने की बजाए गया रिश्तेदार के घर घूमने, एसडीएम ने केस दर्ज करवाया , June 13, 2020 at 02:35PM

जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच लोगों की लापरवाही भी जारी है। अब हाल ही में क्वारैंटाइन सेंटर में अपना समय पूरा करने के बाद लौटे युवक ने होम क्वारैंटाइन के नियमों को अंदेखा कर दिया। युवक ने दूसरों की जिंदगी के लिए खतरे के हालात पैदा किए । इस युवक के खिलाफ अब एफआइआर दर्ज की गई है। लैलुंगा पुलिस इस मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करेगी। इसके निर्देश खुद एसडीएम ने दिए हैं।


दरअसल मामला लैलूंगा विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम पंचायत बूढ़ीकुटेन का है। बीती रात यहां एसडीएम अन्य अधिकारियों के साथ पहुंचे। गांव में पुरुषोत्तम भगत नाम के युवक को होम क्वारैंटाइन में रहने कहा गया था। जब अधिकारी इस युवक के घर गए तो वहां वह नहीं मिला। पता चला कि वह घर से भागकर अपने रिश्तेदार के यहां ग्राम कटकलिया गया हुआ था। इस वजह से पुलिस में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। युवक इससे पहले क्वारैंटाइन सेंटर से लौटा था। उससे घर पर ही रहने का शपथ पत्र भरवाया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर लैलुंगा थाने की है। पिछले कुछ महीनों में लॉकडाउन उल्लंघन और होम क्वारैंटाइन में रहने के नियमों के उल्लंघन के कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hn3w4o

0 komentar