जनपद सदस्य के पति और पूर्व सरपंच की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या, बचाने आए भाई को भी बुरी तरह मारा , June 13, 2020 at 02:50PM

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में पूर्व सरपंच की लाठी-डंडों से पीट कर शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई। इस दौरान बीच बचाव करने आए उसके भाई को भी बुरी तरह से पीटा गया। उसे गंभीर हालत में रायगढ़ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि घटना चुनावी रंजिश के चलते हुई है। पूर्व सरपंच की पत्नी भी बालोद जनपद सदस्य है। इसी चुनाव में रंजिश की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पूर्व सरपंच तेरस राम यादव का स्थानीय ग्रामीणों ने शुक्रवार को विवाद हो गया था। इसकी शिकायत करने के लिए तेरस कोतवाली भी गया था। बताया जा रहा है कि वहां से लौटने के दौरान देर रात करीब 10 बजे गांव में अचानक कुछ लोगों ने उसे लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

विवाद होने पर थाने में शिकायत कर लौट रहा था पूर्व सरपंच
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत लछनपुर निवासी पूर्व सरपंच तेरस राम यादव का स्थानीय ग्रामीणों ने शुक्रवार को विवाद हो गया था। इसकी शिकायत करने के लिए तेरस कोतवाली भी गया था। बताया जा रहा है कि वहां से लौटने के दौरान देर रात करीब 10 बजे गांव में अचानक कुछ लोगों ने उसे लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आए उसके भाई होरीलाल यादव को भी पीटा।

शराब पीकर गाली-गलौच का आरोप
तेरस राम की मौत हो गई। हालांकि आरोप यह भी है कि देर रात तेरस राम शराब के नशे में विरोधियों से गाली-गलौच कर रहा था। इसके चलते उसे पीटा गया। तेरस की पत्नी ज्योति यादव बालोद जनपद सदस्य है। यह चुनावी रंजिश भी इसी को लेकर शुरू हुई थी। पुलिस ने इस मामले में 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जबकि बाकी की तलाश की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के जांजगीर में पूर्व सरपंच की लाठी-डंडों से पीट कर शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई। उसकी पत्नी भी बालोद जनपद सदस्य है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dZ0kcZ

0 komentar