रायगढ़ के सारंगढ़ में दंपति और कापू में प्रवासी श्रमिक ने फांसी लगाई, अब घटना की वजह जानने में जुटी पुलिस , June 14, 2020 at 06:22PM

रविवार को रायगढ़ से कई वारदातें सामने आईं। सारंगढ़ इलाके में एक दंपति ने खुदकुशी कर ली। दूसरी तरफ कापू थाना इलाके में एक श्रमिक के फांसी लगाने की घटना के बारे में पुलिस के जानकारी मिली। दोनों ही घटनाओं में अब तक कारण साफ नहीं हो सका। पुलिस परिजन, पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सारंगढ़ में रहने वाले अविनाश जोहले ने दो साल पहले दिव्या जोहले से शादी की थी। दोनों की शादी आपसी सहमति से हुई थी। दोनों ने रविवार को फांसी लगा ली। उनके घर से शव बरामद किए गए। पुलिस दोनों के घर वालों से इस घटना के बारे में जानकारी ले रही है। कापू की दूसरी घटना में विजयनगर इलाके में 55 साल के उजीत राम का शव पेड़ से बंधे फंदे पर लटका मिला। वह बैकुंठपुर से बीते 4 जून को लौटकर आया था, और अपने घर में होम क्वारेंटाइन था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर कापू इलाके की है। पुलिस यहां मर्ग कायम कर जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक श्रमिक काम और आय के साधन को लेकर परेशान था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2MYxJbW

0 komentar