इंजीनियरिंग छात्रा ने दोनों आरोपी वार्ड बॉय की पहचान की, जेल भेजा गया , June 16, 2020 at 05:53AM

बिलासपुर स्थित श्रीराम केयर अस्पताल में हुए गैंगरेप मामले में इंजीनियरिंग छात्रा ने दो आरोपियों की पहचान की है। दोनों अस्पताल के ही वार्ड बॉय हैं। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। तहसीलदार तुलसी मंजरी साहू के सामने सोमवार को आरोपियों की पहचान परेड कराई गई। अस्पताल के आईसीयू में भर्ती छात्रा से 21 मई को रेप हुआ था। मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

इससे पहले छात्रा की हालत खराब होने से पहचान परेड को टाल दिया गया था। शनिवार को सिविल लाइंस पुलिस फिर से उसके घर गई और बयान दर्ज किया। इसमें युवती ने वही दोहराया जो उसने कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के सामने अपोलो हॉस्पिटल में बयान दिया था। छात्रा को 18 मई को नेहरू नगर स्थित श्रीराम केयर हॉस्पिटल में दवाई का रिएक्शन होने के बाद भर्ती कराया गया था। आरोप है कि इस दौरान 21 मई की रात को दो वार्ड बॉयने उससे दुष्कर्म किया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल से दस्तावेज जब्त की
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने श्रीराम केयर अस्पताल पहुंचकर वहां से दस्तावेज जब्त किए। डॉ. मनोज सेमुअल औरनेत्र सहायक विजय सिंह के अनुसार, सीएमएचओके आदेश के बाद वहां गए थे। प्रथम जांच में अस्पताल संचालक की लापरवाही सामने आई है। नर्सिंग होम एक्ट के तहत नियम है कि अस्पताल में कोई भी गड़बड़ी या हादसा होता है तो उसकी जिम्मेदारी संचालक की होगी। सीसीटीवी कैमरे का फुटेज जो उपलब्ध कराया है, वह धुंधली है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बिलासपुर स्थित श्रीराम केयर अस्पताल में हुए गैंगरेप मामले में इंजीनियरिंग छात्रा ने दो आरोपियों की पहचान की है। दोनों अस्पताल के ही वार्ड बॉय हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3e2WmQV

0 komentar