कलेक्टर ने मॉल शुरू करने के निर्देश दिए, ग्रैंड और गैलेक्सी मॉल के ग्राउंड फ्लोर की दुकानें खुलेंगी , June 17, 2020 at 07:43AM

राज्य शासन के द्वारा जारी गाईड लाईन के अनुसार अब रायगढ़ में मॉल शुरू करने की तैयारी है। इसे लेकर कलेक्टर भीम सिंह ने रायगढ़ शहर के ग्रैण्ड मॉल के भूतल पर स्थित 9 दुकानें और गैलेक्सी मॉल के ग्राउंड फ्लोर की 13 दुकानें शुरू की जा सकेंगी। यह सभी दुकानें बाहर की तरफ से खुलती हैं। मॉल की अन्य दुकानें बंद रहेंगी। जिन दुकानों को छूट दी गई उन्हें भी पिछले दरवाजे को सील रखना होगा।


दुकानदारों को साफ निर्देश दिए गए हैं कि वह सोशल डिस्टेंसिंग/ फिजीकल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए फेस मॉस्क लगाएं। ग्राहक को बिना मॉस्क धारण किये दुकान के अंदर प्रवेश न करने दिया जाए। दुकान के बाहर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के गोल घेरे का निशान बनाया जाये। दुकान में एक समय में दो से ज्यादा व्यक्तियों को इकट्ठा न होने दिया जाए। प्रत्येक दुकान संचालकों को ग्राहकों का नाम पता, मोबाइल नंबर लिख कर रखना होगा। लापरवाही की सूरत में कार्रवाई की जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायगढ़ जिले के कलेक्टोरेट परिसर की है। कलेक्टर भीम सिंह यहां जिले के अधिकारियों को अनलॉक से जुड़े निर्देश देते नजर आए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hCG4Au

0 komentar