परिवार के लोगों की तबीयत खराब रहती थी, तांत्रिक दोस्त घर आता था इसलिए उसे मार डाला , June 19, 2020 at 09:31PM

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी। आरोपी को संदेह था कि तांत्रिक दोस्त घर आता है, इसके चलते ही उसके परिवार पर परेशानियां आ रही हैं। ऐसे में परेशानी दूर कराने की बात कहकर श्मशान में ले गया और कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला। पुलिस को युवक का शव नदी में मिला था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया।

10 जून से लापता था युवक
दरअसल, ग्राम मोहतरा के पास आगर नदी में पुलिस को 14 जून को एक शव मिला था। हालांकि उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। इस बीच 16 जून को ग्राम देवरी निवासी चंद्रसेन पटेल ने थाने में शिकायत दर्ज कराई की उसका बड़ा भाई इंद्रसेन पटेल 10 जून से लापता है। उसके बताए हुलिये के आधार पर पुलिस ने कपड़ों और अन्य सामान से मिले शव की पहचान कराई। शिनाख्त होने पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया अौर जांच शुरू की।

इंद्रसेन तंत्र-मंत्र करता था, उसे झांसा देकर बुलाया
इस बीच पुलिस को पता चला कि ग्राम सुरदा निवासी कार्तिक पटेल और इंद्रसेन की जान-पहचान थी। दोनों का एक-दूसरे के घर में आना-जाना भी था। इसके बाद पुलिस ने कार्तिक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। इस पर पता चला कि कार्तिक और उसके परिवार के लोगों की अक्सर तबीयत खराब रहती थी। उसे शक हुआ कि इंद्रसेन ने ही उसके परिवार पर तंत्र-मंत्र कर दिया है। इसी शक के चलते 10 जून को झांसा देकर उसे घर बुलाया।

शव नदी में फेंका, बाइक गन्ने के खेत में छिपाई
इसके बाद उपचार कराने की बात कहकर इंद्रसेन को श्मशान में ले गया। वहां कुल्हाड़ी और चाकू से मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद हाथ-पैर रस्सी से बांधकर इंद्रसेन का शव नदी में फेंक दिया। इसके बाद उसकी बाइक को कवर्धा के कुंडा क्षेत्र के हथकुंडी गांव स्थित गन्ने के खेत मे छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू, कुल्हाड़ी और इंद्रसेन की बाइक भी बरामद कर ली है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के मुंगेली में तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी। आरोपी को संदेह था कि तांत्रिक दोस्त घर आता है, इसके चलते ही उसके परिवार पर परेशानियां आ रही हैं। लिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Bn7j1f

0 komentar