स्काॅलरशिप के बारे में पूछा तो शिक्षक ने कहा- वह आपकी बेटी के स्कूल में नहीं पढ़ाता, शराबी युवक ने सिर फोड़ दिया , June 20, 2020 at 02:11PM

बिलासपुर में क्वारैंटाइन सेंटर में ड्यूटी कर रहे शिक्षक पर शुक्रवार देर रात एक ग्रामीण ने शराब के नशे में हमला कर दिया। शिक्षकके साथमारपीट की गई और सिर फोड़ दिया गया। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां सिर में टांके लगे हैं। घटना मल्हार चौकी क्षेत्र स्थित शासकीय स्कूल में बनाए गए क्वारैंटाइन सेंटर की है। आरोपी ग्रामीण इसी सेंटर में क्वारैंटाइन अवधि पूरी करकेदो दिन पहले निकला था।

जानकारी के मुताबिक, मल्हार निवासी दीपक जायसवाल (30) नेवारी स्थित शासकीय प्राथमिक शाला में शिक्षक हैं। इसी स्कूल को क्वारैंटाइन सेंटर बनाया गया है। यहां दीपक की ड्यूटी लगाई गई है। शुक्रवार रात जब शिक्षक दीपक जायसवाल क्वारैंटाइन सेंटर के बाहर ड्यूटी के दौरान बैठे थे, तभी गांव का ही कृष्ण कुमार भैना शराब के नशे में डंडा लेकर पहुंच गया। कृष्ण कुमार दो दिन पहले ही इस क्वारैंटाइन सेंटर में रहकर गया था।

शिक्षक से गाली-गलौज करते हुए डंडामारा
आते ही उसने शिक्षक दीपक से बेटी की स्कॉलरशिप के बारे में पूछाकि उसके पैसे कब मिलेंगे। इस पर शिक्षक ने बताया कि वह आपकीबेटी के स्कूल में नहीं पढ़ाता है। ऐसे में वह इस बारे में जानकारी नहीं दे सकता है। इतना सुनते ही नशे में धुतकृष्ण कुमार ने दीपक से गाली-गलौज करते हुए डंडा सिर मेंमार दिया। हमले में दीपक किसी तरहजान बचाकर भागे और मल्हार चौकी पहुंचे। आरोपी को खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बिलासपुर में क्वारैंटाइन सेंटर में ड्यूटी कर रहे शिक्षक पर शुक्रवार देर रात एक ग्रामीण ने शराब के नशे में हमला कर दिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BqzKLu

0 komentar