जिसे धार्मिक गुरु का सम्मान दिया उसी ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मंत्र सिखाने के बहाने 12 साल की बच्ची को बनाया शिकार , July 23, 2020 at 06:11AM

जिसे धार्मिक गुरु मानकर परिवार ने सम्मान दिया। उसी ने 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जिले के पामगढ़ थाना इलाके में यह वारदात हुई। पूजा-पाठ करने और बच्ची को मंत्र सिखाने के नाम पर आरोपी यहां कोरबा से पहुंचा था। मंत्र सिखाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया और वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची रोते हुए कमरे से बाहर आई। मां को सबकुछ बताया। इस बीच आरोपी यहां से भाग निकला। कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपी युवक राघवेंद्र उर्फ सोनू गोस्वामी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पामगढ़ थाना प्रभारी एसआई आरएल टोंडे के मुताबिक कोरबा का राघवेंद्र गोस्वामी उर्फ सोनू एक परिवार के घर पर आया हुआ था। यह लोग इसे अपना गुरु मानते थे। शाम करीब 4 बजकर 30 मिनट पर राघवेंद्र ने पूजा करने की बात कही और अगरबत्ती मांगी। अपने साथ कमरे में बच्ची को भी ले गया। बच्ची की मां को कुछ गड़बड़ लगी वो अंदर जाने लगी तो आरोपी ने कह दिया मंत्र साधना के बीच कोई अंदर नहीं आ सकता। इसी दौरान वारदात हुई। घटना की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस टीम के एएसआई बीएस लकड़ा, एएसआई एचएन ताम्रकर, प्रधान आरक्षक राजकुमार चंद्रा, आरक्षक राजा रात्रे, मिरीस साहू ने आरोपी को गरिफ्तार कर लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर जांजगीर की है। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी है, हालांकि इसने भागने की कोशिश की मगर कामयाब ना हो सका।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2E4hnNL

0 komentar