भिलाई में मोरम खदान में भरा बारिश का पानी, नहाने गए 13 साल के बच्चे की डूबने से मौत , July 30, 2020 at 02:49PM

भिलाई में गुरुवार सुबह मोरम खदान में डूबने से 13 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बच्चा घर से करीब 500 मीटर दूर स्थित खदान में नहाने के लिए गया था। काफी देर तक जब उसका पता नहीं चला तो परिजन तलाश करते हुए वहां पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना नंदनी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, नंदनी क्षेत्र के वार्ड-20 निवासी रवि पटेल (13) के पिता गंगाराम पटेल की पहले ही मौत हो चुकी है। घर में उसकी मां और बहन हैं। रवि के घर से करीब 500 मीटर दूर मोरम खदान है। उसे खोदकर छोड़ दिया गया था, जिसके चलते उसमें बारिश का पानी भर गया। रवि उसी में नहाने के लिए पहुंचा था।

परिजन बोले- मिर्गी का दौरा पड़ता था

काफी देर तक जब रवि का पता नहीं चला तो परिजन उसे तलाश करते हुए खदान तक पहुंचे। वहां रवि का शव मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रवि को मिर्गी का दौरा पड़ता था। संभवत: उसी के चलते डूबने से मौत हुई होगी। हालांकि पुलिस को इस पर संशय है। ऐसे में पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भिलाई में गुरुवार सुबह तालाब में नहाने गए 13 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चे को नहाते समय मिर्गी का दौरा पड़ा और वह गहरे पानी में चला गया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/309UfpS

0 komentar