बलौदाबाजार में ट्रेलर ने 19 गायों को कुचला, 14 की मौत, 5 की हालत गंभीर , August 01, 2020 at 09:29AM

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में शुक्रवार शाम को एक ट्रेलर ने सड़क पर 19 गायों को कुचल दिया। इसमें 14 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 की हालत गंभीर है। गायों को टक्कर मारने के बाद ट्रेलर आगे जाकर पलट गया। पुलिस ने चालक को पकड़ लिया और आगे की कार्यवाही की जा रही है। घटना सिमगा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सिमगा के बनसाकारा के पास एक चरवाहा अपने गाय और बछड़े लेकर जा रहा था। इसी दौरान शाम करीब 4.30 बजे तेज रफ्तार से आए ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान कई मवेशी ट्रेलर में ही फंसकर दूर तक घिसटते चले गए। इसमें 14 गायों व बछड़ों की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रेलर आगे जाकर पलट गया।

रायपुर से स्पंज आयरन लेकर जा रहा था ट्रेलर
मुजफ्फर नगर निवासी नंदू राय रायपुर से स्पंज आयरन लोड कर जा रहा था। टैंकर पलटने से वह भी घायल हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने नंदू को पकड़ लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं मारे गए गायों व बछड़ों को सड़क किनारे गड्ढा खोदकर दफनाने की प्रक्रिया चल रही है। घायल मवेशियों के उपचार के लिए डॉक्टर बुलाया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में शुक्रवार शाम को एक ट्रेलर ने सड़क पर 19 गायों को कुचल दिया। इसमें 14 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 की हालत गंभीर है। गायों को टक्कर मारने के बाद ट्रेलर आगे जाकर पलट गया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39I0Paa

0 komentar