राज्य में बनी फिल्म ‘माय क्लाइंट्स वाइफ’ 31 को होगी रिलीज , July 27, 2020 at 07:10AM

रायपुर व नया रायपुर की सुंदरता व भव्यता को फिल्म के जरिए अब लोग देश-विदेश में भी देख सकेंगे। छत्तीसगढ़ में बनी पहली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म माय क्लाइंट्स वाइफ की अंतरराष्ट्रीय रिलीज़ होने जा रही है। माय क्लाइंट्स वाइफ नाम भले ही अंग्रेजी में है, लेकिन हिंदी में बनी फिल्म है। इसे पांच युवा निर्माताओं ने बनाया है। इनमें से तीन उज्ज्वल दीपक, भास्कर तिवारी व रितेश जिंदल छत्तीसगढ़ के हैं, जबकि मनीष सिंह व राजीव सिंह लखनऊ से हैं।

खास बात यह है कि इससे पहले इन चारों का कमर्शियल सिनेमा से कोई वास्ता नहीं रहा है। केवल उज्ज्वल की लघु फिल्म जन-गण-मन और दैट संडे बना चुके हैं। ये फिल्में कांस में स्क्रिनिंग तक जा चुकी है। डेट संडे को यू ट्यूब पर 2 करोड़ लोग देख चुके हैं। फिल्म के डायरेक्टर प्रभाकर पंत हैं। जब वे इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर इन पांचों युवाओं के पास पहुंचे तो उन्हें फिल्म की सस्पेंस भरी कहानी बेहद पसंद आई।

अलग ही तरह की सस्पेंस स्टोरी

फिल्म माय क्लाइंट्स वाइफ में अलग तरह का सस्पेंस है। कहानी एक वकील की है। इसमें पति-पत्नी के बीच कोई वारदात होती है। वकील इस केस की वकालत करता है। इसमें पति-पत्नी दोनों अलग-अलग तरह के जोरदार तर्क व साक्ष्य देते हैं जिससे वकील पशोपेश में पड़ जाता है। केस की छानबीन व गहराई में जाने पर वकील को लगता है कि केस बेहद जटिल है। जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है नाटकीय घटनाक्रम में परते-दर-परते उधड़ती चली जाती हैं। जो न सिर्फ वकील, बल्कि पुलिस को हिलाकर रख देती हैं। इन्हीं सबके बीच दर्शकों को बेहद रोमांच महसूस होता है और वह अंत तक फिल्म से बंधा रहता है।

कई ख्यात कलाकार इस फिल्म में

टेक्नीशियन प्रोडक्शन टीम में रायपुर के लोग भी शामिल हैं। ‘फिल्मिस्तान’ के मशहूर कलाकार शारीब हाशमी, अभिनेत्री अंजली पाटिल हैं, जो एनएसडी पुणे की नेशनल अवार्ड विनर हैं। अंजली ने कई श्रीलंकाई फिल्मों में काम किया है। फिल्म रक्तचरित्र और गुलाल में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिमन्यु सिंह की भी फिल्म में प्रमुख भूमिका है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
State-made film 'My Clients Wife' 31 to be released


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39ztYEn

0 komentar