जिले में 4 नए कोरोना संक्रमित मिले, पूर्व में पॉजिटिव पाए गए लोगों के संपर्क में आने से बढ़े मामले , July 25, 2020 at 09:18PM

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार को 4 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि की गई है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एस एन केशरी ने इन नये मरीजों की पुष्टि करते हुए बताया कि एक मरीज शहर के एफसीआई गोदाम क्षेत्र पॉजिटिव पाया गया है। यह पॉजिटिव मरीज एक महिला जो पूर्व में कोरोना पॉजीटिव पाई गई थी उसी का पति है जो अपनी पत्नी के संपर्क में आकर कोरोना पॉजिटिव हुआ है। एक अन्य मरीज तमनार क्षेत्र के कुंजेमुरा गांव से पॉजिटिव पाया गया है जो हाल ही में जम्मू से लौटा था।

नवदुर्गा स्टील प्लांट से फिर एक श्रमिक पॉजिटिव पाया गया है। यह भी पूर्व में संक्रमित पाए गए शख्स के संपर्क में आया था। बरमकेला जनपद पंचायत का एक स्वीपर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 4 नये मरीजों को मिला कर अब जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 189 हो गई है। वहीं अब एक्टिव मरीजों की संख्या 36 हो गई है। इन मरीजों की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग औऱ पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। वहीं कोरोना पॉजिटिव मरीज के मिलने के बाद जिला प्रशासन द्वारा संबंधित मरीज के घर के आसपास के इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायगढ़ कलेक्टर और पुलिस अधिकारियों की है। शहर के मार्केट में यह अधिकारी गश्त करते हुए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील करते दिखे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39zeHDB

0 komentar