हादसे में जलकर मौत होने पर सरकार देती है मुआवजा, इसी लालच में बेटे ने मां की हत्या की और लगा दी आग , August 01, 2020 at 06:18AM

रुपयों के लालच में एक बेटे ने अपनी मां को मार डाला। दरअसल सरकार हादसे में जलकर मरने वाले के परिजन को चार लाख रुपए सहायता राशि देती है। इसी रकम को हासिल करने के लिए युवक ने पहले अपनी मां का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर में आग लगा दी। पुलिस जब जांच के लिए आई तो बेटे ने हादसे की झूठी कहानी सुना दी। घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम खोखरी में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के मौत की वजह गला दबाया जाना बताया गया। इस मामले में बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।


बार-बार पूछता था पीएम रिपोर्ट के बारे में इसी से हुआ शक
शिवरीनारायण थाना प्रभारी मोतीलाल शर्मा ने कि 25 और 26 मई की तारीख में गीताबाई रोहिदास के हादसे में जलकर मरने की सूचना मिली थी। इसके बेटे शिवप्रसाद रोहिदास ने रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। शिवप्रसाद बार-बार पुलिस से पीएम रिपोर्ट के बारे में पूछ रहा था। यह जानकारी भी पता चली कि वो मुआवजे की रकम के आवेदन की तैयारी कर रहा है। इसी से पुलिस को उसपर शक हुआ। कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मुआवजा मिलने के लालच में उसने अपनी मां को गला दबाकर मार दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर शिवरीनारायण थाने की है। आरोपी बार-बार पुलिस से पीएम रिपोर्ट के बारे में पूछ रहा था, इसी वजह से पकड़ा गया और गुनाह कबूल लिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fh9bGT

0 komentar