कारोबारी और उसकी पत्नी की हत्या के बाद लोगों में गुस्सा, प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी और चक्काजाम , July 02, 2020 at 12:34PM

बुधवार की देर रात जशपुर में बदमाशों ने आस्ता इलाके में पति-पत्नी की हत्या कर दी।घटना से गुरुवार सुबह लोगों में गुस्सा दिखाई दिया। लोगों ने चक्काजाम कर पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। जशपुर- कुसमी मार्ग पर गहमा-गहमी का माहौल नजर आया। लोगों का कहना है कि हत्या की सूचना दिए जाने के बादपुलिस देर से आई। लोग आस्ता में बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को भी दुरुस्त करने की मांग कर रहे हैं। किराना व्यवसायी शैलेन्द्र सिंह और उनकी पत्नी सुमित्रा को घर में घुसकर कुछ हमलावरों ने मार डाला और फरार हो गए।

तस्वीर जशपुर कुसमी मार्ग की है। लचर हो चुकी कानून व्यवस्था को सह रहे लोग इस हत्या कांड के बाद खुद को रोक ना सके और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अपने सवाले लेकर भिड़ गए।
तस्वीर जशपुर कुसमी मार्ग की है। लचर हो चुकी कानून व्यवस्था को सह रहे लोग इस हत्या कांड के बाद खुद को रोक ना सके और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सवाले लेकर भिड़ गए।

हमलावर शैलेन्द्र के घर के पिछले हिस्से से दाखिल हुए। धारदार हथियारों से पहले व्यापारी पर कई वार किए गए। शोर सुनकर कमरे में बैठी पत्नी सुमित्रा बाहर आई, उसकी भी हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर युवक भाग निकले। पुलिस घर को सील कर घटना की जांच कर रही है। गुरुवारको चक्काजाम के बाद एसडीएम योगेंद्र श्रीवास मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को घटना की जांच और दोषियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। लोगों से यह भी कहा गया कि जल्द ही इलाके में डॉक्टर की पोस्टिंग से स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर जशपुर जिले के आस्ता गांव की है। घटना के वक्त घर से दंपति की चीखें सुनाई दे रही थी। लोगों की मौजूदगी में हमलावर भाग निकले। पड़ोसी हमले का शिकार हुए पति-पत्नी को अस्पताल लेकर गए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dZeyKt

0 komentar