प्रेम-प्रसंग के चलते पिता-पुत्र की हत्या; लड़की के भाइयों ने कुल्हाड़ी से दोनों पर वार किए , July 03, 2020 at 06:28AM

यहां बिलासपुर में गुरुवार तड़के प्रेम प्रसंग के चलते पड़ोसियों ने पिता-पुत्र की हत्या कर दी। आरोपियों ने दोनों पर कुल्हाड़ी से कई वार किए,जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोस में ही रहने वाली लड़की से युवक का प्रेम प्रसंग था। इसको लेकर एक दिन पहले भी दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी तीन भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

युवक काे पीटा तो विरोध जताने पहुंचा था पिता
जानकारी के मुताबिक, मस्तूरी के ग्राम किर्रा निवासी सोनू केवट का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग था। इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार तड़के सोनू तालाब पर जा रहा था। इसी दौरान युवती के भाइयों ने उसे रास्ते मेें रोक लिया और पिटाई कर दी। इसका पता सोनू के पिता सेवालाल केवट को चला तो वह विरोध जताने के लिए पहुंच गए।

बीच बचाव करने पहुंचे युवक को भी मारा कुल्हाड़ी से
दोनों पक्षों में बात ज्यादा बढ़ गई। आरोप है कि युवती के भाइयों दिलीप केवट मनोज केवट और धर्मेंद्र केवट ने कुल्हाड़ी से उस पर कई वार कर दिए। इस दौरान पिता को बचाने के लिए पहुंचे सोनू पर भी हमला किया। इसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद तीनों वहां से भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश देकर तीनों आरोपियों को घर से गिरफ्तार कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eNulNv

0 komentar