रायपुर में दुकानें सील कर रहा नगर निगम, तय वक्त के बाद भी दुकानदार सामान बेच रहे थे , July 22, 2020 at 03:57PM

बुधवार की सुबह 10 बजे के बाद प्रशासन और पुलिस के कर्मचारी सख्त होते दिखे। नगर निगम के सभी 10 जोन की टीम ने बाजारों में अभियान चलाकर लाॅकडाउननियम तोडकर दुकान खुली रखने पर संबंधित दुकानदारों पर कार्यवाही की। टीम ने दुकानदारों की एक दलील नहीं सुनी, सीधे दुकानों को सील कर दिया गया। इसके अलावा निगरानी दल ने मास्क ना पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने, थूकने वालों पर जुर्माना भी लगाया।

इन जगहों पर हुई कार्रवाई
निगम जोन 1 की टीम ने बाजार में शांता स्वीट्स से सामान जब्त कर लिया। देवेन्द्र नगर सेक्टर 2 में सैंडविच जंक्शन पर जुर्माना किया गया। पहाड़ी चौक के पास संचालक अम्बर केसरवानी की दुकान को सील कर दिया गया। मिलन थाली नाम की दुकान को सील किया गया। शांति नगर में फिजा ब्यूटी पार्लर, बैरन बाजार में राजा रेस्टोरेंट, केनाल लिंकिंग रोड़ स्थित नेचुरल आईसक्रीम पार्लर को सील कर दिया गया।

मठपुरैना चौक में अयोध्या नगर के 3 युवकों पर मास्क न पहनने की वजह से 50-50 रुपए का जुर्माना लगाया गया, धरम नगर चौक में एक युवक को थूकते हुए पकड़ा गया, नगर घडी चौक पर अमृतसरी रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया, ईदगाह भाठा मैदान के पास माॅ जनरल एण्ड डेली नीड्स, रेहान पोल्ट्री सेन्टर को सील कर दिया गया। मोहबाबाजार, हीरापुर बाजार, आमापारा बाजार, फाफाडीह बाजार, बस टर्मिनल सब्जी बाजार, शास्त्री बाजार को 10 बजे के बाद बंद करवा दिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर की है। नगर निगम की टीम ओवर रेट पर सामान बेचने वाले दुकानदारों पर भी कार्रवाई कर रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZPs92Y

0 komentar