सांसद सरोज पांडे ने राखी भेजकर मुख्यमंत्री से मांगा शराबबंदी का तोहफा, जवाब में भूपेश बघेल ने कहा-बहन एक राखी नरेंद्र मोदी को भी भेजें , July 23, 2020 at 01:52PM

छत्तीसगढ़ की राज्य सभा सांसद सरोज पांडे ने प्रदेश मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी और पत्र भेजा। उन्होंने इस खत में लिखा कि वादे के मुताबिक प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी लागू करें। अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीटर के जरिए इसका जवाब दिया है। सीएम ने ट्वीट मंे लिखा कि - आपका भाई भूपेश आपसे वादा कर रहा है कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी होकर रहेगी। आपका आभार इसलिए कि आपने आज प्रदेश के सामने ला दिया कि आपके भाई डॉ रमन सिंह ने 15 साल तक आपके वादे को तोड़ा, आपकी बात नहीं मानी। एक राखी अपने भाई नरेंद्र मोदी जी को भी भेज दें, मेरी बहन में इतनी हिम्मत तो है कि वो अपनी पार्टी के नेता को एक राखी भेज सकेगी।

##


राखी पर यह सियासत अब गहरा गई है। बुधवार को सरोज पांडे की तरफ से ट्वीट किया गया। इस पर भिलाई महापौर और विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि एक राखी गलवान घाटी में शहीद 20 जवानों के नाम ईश्वर को अर्पित कीजियेगा और जैसे प्रधानमंत्री को चूड़ी भेजने की आपके दल की पुरानी घटिया परंपरा का निर्वाह करते हुए नरेंद्र मोदी और अमित शाह को अन्य लिफाफे में चूड़ियां भी भेज दीजियेगा,चूड़ी भेजने को मैं गलत मानता हूं। इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कहा गया कि मुख्यमंत्री से निवेदन है कि सरोज पाण्डेय के पत्र व रक्षासूत्र का समुचित सम्मान करते हुए अपना वादा पूरा कर प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी लागू की जाए।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
राखी के साथ पत्र भेजकर सरोज पांडे ने सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनावी वादा याद दिलाया। कांग्रेस अब इस मुद्दे पर केंद्र की सरकार की तरफ निशाना साध रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32PTEeD

0 komentar