सोशल मीडिया पर दुर्ग की महिला से दोस्ती की, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा, पुलिस युवक की तलाश में , July 23, 2020 at 12:46PM

दुर्ग की एक महिला से रायपुर के युवक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती कर ली।शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला का वीडियो बना लिया, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल। आरोपी युवक का नाम शोएब खान है। नेहरू नगर के रहने वाले इस युवक के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इसके साथी अयाज खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने महिला से 70 हजार रुपए वसूले थे।

पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग, धमकी और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि शोएब फरार है। पुलिस ने बताया कि शोएब से दोस्ती के चक्कर में महिला दुर्ग से रायपुर आई थी। इसी दौरान आरोपी ने धमकी देकर महिला से दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। कुछ महीने बाद यह वीडियो महिला के वाॅट्सएप पर भेजा और वायरल करने की धमकी देने लगा। महिला ने आरोपी को रुपए दिए। इसके बाद आरोपी ने महिला के रिश्तेदार को वीडियोभेज दिया, खुलासा होने पर मामला पुलिस के पास पहुंचा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महिला की उम्र 37 साल है। जबकि आरोपी 28 साल का है। सोशल साइट की मदद से ऐसी वारदातों में अक्सर महिलाएं अजनबियों से नजदीकी के चलते शिकार बन जाती हैं। -सिंबॉलिक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ePjNg9

0 komentar