मां, बहन, दो भाई और पिता की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या, फिर खुद ट्रक के सामने कूदकर युवक ने दे दी जान , July 24, 2020 at 12:01PM

शुक्रवार की सुबह जिले के मटियारी गांव में हुए हत्याकांड में एक ही परिवार के 5 लोगों को मार दिया गया। घटना को अंजाम परिवार के ही युवक ने दिया। अपने पिता, मां, बहन और दो भाइयों को मारने के बाद आरोपी ने ट्रक के सामने कूदकर जान दे दी। अब पुलिस और ग्रामीणों को यह राज परेशान किए हुए है कि आखिर इस घटना के पीछे वजह क्या रही होगी। आरोपी युवक ने एक-एक कर कुल्हाड़ी से अपने ही परिजन के गले और सिर पर वार किए। घटना के बाद परिवार के घर में खून बिखरा हुआ है।

तस्वीर में दिख रही कुल्हाड़ी से ही युवक ने अपने परिवार को खत्म कर दिया। दीवार पर पड़े खून के छींटे बता रहे हैं, घटना कितनी भयावह थी।
तस्वीर में दिख रही कुल्हाड़ी से ही युवक ने अपने परिवार को खत्म कर दिया। दीवार पर पड़े खून के छींटे बता रहे हैं, घटना कितनी भयावह थी।

घटना के बारे में तब पता चला जब सड़क पर रोशन सूर्यवंशी नाम के युवक की सड़क पर लाश देखी गई। लोग इसके घर गए तो देखा परिजन की लाशें पड़ी थीं। रोशन की उम्र 22 साल थी। इसने अपने पिता रूप दास सूर्यवंशी, मां संतोषी बाई, 14 साल की बहन कामिनी, 15 साल के भाई ऋषि और 20 के साल के रोहित को मार दिया। मौके पर पहुंचकर पुलिस लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। आस-पास के लोगों से पूछताछ कर घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर बिलासपुर के मटियारी गांव की है। यहां सड़क से पुलिस ने युवक के शव को हटाया। परिजन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jzMC3I

0 komentar