भिलाई में एलपीजी सिलेंडर की दुकान में लगी आग, ब्लास्ट में एक फायर फाइटर हुआ घायल , July 25, 2020 at 03:03PM

शहर के सुपेला स्थित मार्केट की एक दुकान में आग लग गई। शनिवार की सुबह आग की सूचना मिलते ही फायर फाइटिंग टीम मौके पर पहुंची। जिस दुकान से धुआं उठता दिखा वो एलपीजी के छोटे सिलेंडर की दुकान थी। देखते ही देखते आग ने सिलेंडर को भी अपनी चपेट में ले लिया। कुछ देर में धुएं ने बड़ी लपटों की शक्ल ले ली। जानकारी के मुताबिक दुकान संचालक का घर पिछले हिस्से में है। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।


आग बुझाने के दौरान फायरमैन हरिओम गुप्ता को सिलेंडर ब्लास्ट होने से कंधे पर चोट आई। इसके बाद बैकअप के लिए दुर्ग फायर कंट्रोल रूम की एक दमकल वाहन और भिलाई इस्पात संयंत्र के अग्निशमन वाहन भी मौके पर पहुुंचे। पुलिस ने मौके पर जमा हो रही भीड़ को खदेड़ा। बड़ा हादसा ना हो या आस-पास की दुकान या मकान चपेट में ना आए इसका भी ख्याल रखा जा रहा था। विजय चतुर्वेदी, अवतार सिंह, शैलेंद्र देशमुख ,मनोज सोनवानी, धनु यादव, अशोक सिंह,संतोष मढरिया, रामनाथ कुर्रे और धनाऊ नाम के कर्मचारियों की टीम ने आग को बुझाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर भिलाई की है। अचानक दुकान में बड़ा विस्फोट हुआ। हादसे की जगह से कुछ ही मीटर की दूरी पर आम लोग और सुरक्षाकर्मी थे जो बच गए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hMs2vp

0 komentar