आईका की वर्चुअल मीटिंग में निर्णय- हरदेव के परिवार को न्याय दिलाने प्रयास रहेगा जारी , July 27, 2020 at 05:39AM

हरदेव सिन्हा के परिजन को न्याय दिलाने हम मिलकर प्रयास करते रहेंगे। इस मामले में आईका संगठन न्यायिक जांच की मांग करता रहेगा। वहीं समाज को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाना हम सबकी जिम्मेदारी है, सभी सामाजिक संगठनों को जोड़ते हुए एक मंच पर कार्य करने की भी जरूरत है। यह बातें छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित वर्चुअल मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश के कलवार ने कही।

ऑल इंडिया कलवार कलाल कलार एसोसिएशन छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित इस मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश के कलवार ने कलचुरी वंश का इतिहास बताते हुए राष्ट्रीय स्तर पर समस्त सामाजिक बंधुओं को जोड़ने का उद्देश्य बताया। सभी सामाजिक बंधुओं से उन्होंने अनुरोध किया कि शिक्षा के क्षेत्र में हम सभी समय निकालकर समाज के सभी जरूरतमंद छात्र-छात्राओं का मार्गदर्शन करते रहें।

उन्होंने छत्तीसगढ़ कार्यकारिणी की प्रशंसा करते हुए कहा कि राज्य के नवीन कार्यकारिणी द्वारा कई मुद्दों पर बेहतर ढंग से कार्य किया जा रहा है, यह हम सबके लिए प्रेरणादायक है। छत्तीसगढ़ प्रभारी विनोद गुप्ता ने राज्य स्तर पर चलाए जा रहे हैं कार्यों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने शासन-प्रशासन के साथ मिलकर सामाजिक बंधुओं को बचाव के लिए सजगता से प्रयास करते रहना चाहिए। मीटिंग संयोजक और होस्ट प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शरद डड़सेना ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के कई जिलों में आईका संगठन को विस्तारित करते हुए कई सामाजिक मुद्दों पर कार्य किया जाएगा।

हरदेव सिन्हा के परिवार को न्याय दिलाने छत्तीसगढ़ स्तर पर हम जरूरतअनुसार प्रदर्शन करते रहेंगे। यदि जल्द हरदेव सिन्हा के परिजन को न्याय नहीं मिला तो ऑनलाइन विरोध भी सर्वकलार समाज करेगा। प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय भगत ने कहा कि हम सब मिलकर समाज को एक धागे में पिरोकर आईका माला बनाएंगे। मीटिंग में राज्य के कई जिलों से सामाजिक बंधु जुड़े रहे। इस वर्चुअल मीटिंग में गजेंद्र जायसवाल, सोहन डड़सेना, तकनीकी सहायक सावन डड़सेना, बलराम जायसवाल सहित अन्य सामाजिक बंधुओं ने भी अपने विचार रखे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30NJ99c

0 komentar