आप का अनशन खत्म, गांधी के बाद अब भगत सिंह की राह पर , July 28, 2020 at 05:58AM

आम आदमी पार्टी ने शिक्षक अभ्यर्थियों की भर्ती की मांग काे लेकर 30 दिन से ज्यादा समय से चल रहे अनशन सोमवार काे समाप्त कर दिया । प्रदेश अध्यक्ष काेमल हूपेंडी ने युवाओं के नाम खुला पत्र लिखा है। इसके साथ ही हूपेंडी ने पार्टी की आगे की रणनीति का खुलासा करते हुए कहा कि पार्टी अब प्रदेश भर के युवाओं के साथ संवाद, राेजगार यात्रा निकालेगी। 13 अक्टूबर काे अपनी मांगाें के समर्थन में मुख्यमंत्री का घेराव भी करेगी।
मीडिया से चर्चा करते हुए हूपेंडी ने कहा कि पार्टी 24 जून से 14580 चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों की मांगों को लेकर आंदोलन कर रही थी। लेकिन हमारी मांगें सीएम तक नहीं पहुंच रही हैं। सीएम तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए पार्टी आंदोलन को और तेज करेगी। यूथ विंग के अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि हमने गांधी जी के सिद्धांतों पर चलकर आंदोलन किया लेकिन अब हम भगत सिंह के सिद्धांतों से इस बहरी सरकार को अपनी पीड़ा सुनाकर जगाएंगे।

आंदोलन की ये है रणनीति
पार्टी 1 अगस्त से 10 अगस्त तक डिजीटल युवा संवाद करेगी। 11 अगस्त से 11 सितंबर तक हस्ताक्षर अभियान चलाएगी। 12 सितंबर से 12 अक्टूबर तक युवा रोजगार यात्रा निकालेगी और 13 अक्टूबर को सीएम हाउस का घेराव करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Your fast is over, after Gandhi now on Bhagat Singh's path


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2OXrNBc

0 komentar