रायपुर के कोविड अस्पताल में संक्रमितों ने किया हंगामा, दावा- ना डॉक्टर मिल रहे ना गर्म पानी , July 29, 2020 at 12:21PM

बढ़ते संक्रमण के बीच अब अव्यवस्था के बढ़ते मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को बलबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में बने कोविड अस्पताल में मरीजों के हंगामे का वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि संक्रमितों को पीने के लिए गर्म पानी की बजाए ठंडा पानी दिया जा रहा है। एक मरीज को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। मगर कोई डॉक्टर यहां मदद के लिए उपलब्ध नहीं है। वीडियो का जो हिस्सा मीडिया तक पहुंचा उसमें कोविड वार्ड के सभी कोरोना पॉजिटिव लोग हंगामा करते दिख रहे हैं।

कोई कह रहा है इससे अच्छा तो घर रहते, तो किसी ने कहा बेवजह हमें यहां पॉजिटिव बताकर लाया गया है, यहां कोई व्यवस्था नहीं है, खाने की दिक्कत है। इस पर दैनिक भास्कर ने संयुक्त कलेक्टर राजीव पांडे से बात की। राजीव पांडे के कंधों पर इस सेंटर की मॉनिटरिंग का जिम्मा है। उन्होंने ऐसे किसी वीडियो की जानकारी से इंकार कर दिया।यह भी कह दिया कि वो मीडिया से बात करने के लिए अधिकृत नहीं है। सूत्रों के मुताबिक जब हंगामा बढ़ा तो अधिकारियों ने यहां कुछ बंदोबस्त किए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर के इंडोर स्टेडियम में बने कोविड सेंटर की है। यह व्यक्ति वीडियो में मचलता हुआ दिख रहा है, कोई भी इसके पास नहीं आ रहा। यह कह रहा है कि इसे सांस लेने में तकलीफ है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30VxzJ1

0 komentar