बीजापुर में डीआरजी जवानों का नक्सलियों के कैंप पर हमला, जान बचाकर भागे नक्सली , July 31, 2020 at 12:52PM

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शुक्रवार को चौथे दिन फिर जवानों और नक्सलियों की भिड़ंत हुई है। डीआरजी जवानों ने सुबह नक्सलियों के कैंप पर धावा बोल दिया। इसके बाद नक्सली वहां से कैंप छोड़कर भाग निकले। मौके से जवानों ने पके हुए भोजन के साथ ही दैनिक उपयोग की चीजें बरामद की हैं। मामला गंगालूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों के शहीदी सप्ताह के चौथे दिन पुलिस को सूचना मिली कि 20-25 की संख्या में नक्सली और उनके लीडर के जंगल में मौजूद हैं। इस पर गंगालूर थाने से डीआरजी जवानों को रवाना किया गया। सुबह करीब 8.30 बजे जवानों ने नक्सली कैंप पर धावा बोल दिया। नक्सली 23 जुलाई से शहीदी सप्ताह मना रहे हैं।

नक्सलियों के बड़े नेता के मौजूद होने की थी सूचना
जवानों को अचानक सामने देख नक्सली वहां से भाग निकले। मौके से दैनिक उपयोग की सामग्री, पका हुआ भोजन, बर्तन बरामद हुआ है। एसपी कमल लोचन कश्यप ने बताया कि भैरमगढ़ एरिया कमेटी सचिव चन्द्रना और उसके साथियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसी आधार पर डीआरजी के जवान एंटी नक्सल ऑपरेशन पर सुबह निकले थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शुक्रवार को चौथे दिन फिर जवानों और नक्सलियों की भिड़ंत हुई है। डीआरजी जवानों ने सुबह नक्सलियों के कैंप पर धावा बोल दिया। इसके बाद नक्सली वहां से कैंप छोड़कर भाग निकले।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33j1PjI

0 komentar