रायगढ़ पुलिस एक दिन में बांटेगी 12 लाख से ज्यादा मास्क, प्रदेश में पहली बार इस तरह के अभियान का आयोजन , August 02, 2020 at 11:07PM

प्रदेश में कोरोना संकट के बीते कुछ महीनों में पहली बार एक साथ 12 लाख से ज्यादा मास्क बांटे जाएंगे। दरअसल ये काम रायगढ़ पुलिस की मुहिम "एक रक्षा सूत्र मास्क का' के तहत होगा। पूरे जिले और आस-पास के इलाकों रक्षाबंधन के मौके पर यह वितरण होगा। सोमवार की सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक लोगों को मास्क दिए जाएंगे। मास्क से भरे पुलिस वाहनों को रविवार को रायगढ़ के एसपी संतोष सिंह ने अलग-अलग इलाकों में रवाना किया। यह मास्क जिले के आम लोगों को घरों में, चौक-चौराहों, पेट्रोल पम्प, राखी एवं मिठाई की दुकानों में बंटेंगे।


114 मास्क वाहन, 362 समूह और 7500 वॉलेंटियर्स
रायगढ़ के एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मास्क वितरण के लिये 114 वाहन उपलब्ध हैं । 362 स्वयं सेवी संस्थाएं, और 7,500 वॉलेंटियर्स मास्क वितरण का काम करेंगे। बहुत मुमकिन है कि ये काम किसी रिकॉर्ड बुक में भी दर्ज किया जा सकता है। इस पूरे काम की मॉनिटरिंग के लिये संबंधित एसडीओपी के अलवा 3 अन्य राजपत्रित अधिकारीगण और 6 निरीक्षक की ड्यूटी लगाई गई है । सोशल मीडिया पर इस अभियान की खूब चर्चा है। एसपी संतोष सिंह ने इस दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य कोरोना के नियमों का पालन करने को कहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायगढ़ के एसपी दफ़्तर की है। एसपी संतोष सिंह और एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा की निगरानी में मास्क को जिले के अलग-अलग इलाकों में रवाना कर दिया गया। सोमवार को इन्हें बांटा जाएगा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BS0PI9

0 komentar