16 साल की किशोरी ने अपनी 13 साल की बहन को मार डाला; मोबाइल को लेकर दोनों के बीच होता था झगड़ा , August 22, 2020 at 06:15PM

छत्तीसगढ़ के कोरबा में 16 साल की किशोरी ने अपने से तीन साल छोटी बहन की हत्या कर दी। उसका शव शुक्रवार सुबह बिस्तर पर पड़ा मिला। दोनों बहनों के बीच देर शाम मोबाइल को लेकर झगड़ा होता था। बच्ची के सिर और गले पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने बड़ी बहन को हिरासत में ले लिया है। वारदात कटघोरा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, मल्दा गांव निवासी सुनैना (13) का मोबाइल को लेकर अक्सर अपनी बड़ी बहन से झगड़ा होता था। दोनों के बीच शुक्रवार देर शाम भी झगड़ा हुआ था। उनके माता-पिता पारिवारिक कार्यक्रम में ग्राम पुटूवा गए हुए थे। रात में दोनों बच्चे एक ही कमरे में सोए थे। सुबह घर के बुजुर्ग सुनैना को जगाने के लिए गए, तो उसका शव पड़ा था।

सिर और गले पर मिले चोट के निशान
सुनैना के गले और सिर पर चोट के निशान देख बुजुर्ग डर गए। उन्होंने इसकी जानकारी गांव के अन्य लोगों को दी। कोटवार से सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पूछताछ में अभी तक पता चला है कि बड़ी बहन ने ही कुल्हाड़ी से वार कर सुनैना की हत्या की है। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कह रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
chhattisgarh: 16-year-old teenager killed her younger sister in korba in fight over mobile


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EqnlZA

0 komentar