बलौदाबाजार में नाले में बहीं 20 से ज्यादा गायें; धमतरी में सीएएफ जवान बाइक समेत नदी में गिरा, ग्रामीणों ने जान बचाई , August 06, 2020 at 06:52AM

छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में पिछले कुछ दिनों तेज बारिश जारी है। इसके चलते नदी-नाले उफान पर हैं। धमतरी में सिहावा क्षेत्र में बुधवार को पुल पार करते समय तेज बहाव में एक सीएएफ का जवान बह गया। हालांकि ग्रामीणों ने उसे बचा लिया। वहीं, बलौदाबाजार में सड़क पार करते समय उफनते नाले में 20 से ज्यादा गायें बह गईं।

बलौदाबाजार: कुछ दिन पहले इसी नाले में बहे थे दो युवक
बलौदाबाजार के ग्रामीण क्षेत्र में तेज बारिश का दौर जारी है। इसके कारण कसडोल मार्ग पर बना नाला उफान पर आ गया है। बुधवार को कुछ गायें सड़क पार रही थीं। इसी दौरान तेज बहाव में 20 से ज्यादा बह गईं। सुरक्षा के चलते कसडोल-पिथौरा मुख्य मार्ग बंद कर दिया गया है। कुछ दिनों पहले इसी नाले में दो युवक बह गए थे।

धमतरी : जवान बाइक सहित नदी में गिरा
सिहावा में दो दिनों से झमाझम बारिश हो रही है। कई पुल-पुलिया के ऊपर 2 से 3 फीट पानी का बहाव है। फिर भी लोग जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं। नारायणपुर में पदस्थ एक सीएएफ जवान नगरी आया था। वह बुधवार को सीतानदी पर बना पुल बाइक से पार कर रहा था। इसी दौरान तेज बहाव में बह गया। हालांकि ग्रामीणों ने उसे बचा लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
धमतरी में सिहावा क्षेत्र में बुधवार को पुल पार करते समय तेज बहाव में एक सीएएफ का जवान बह गया। हालांकि ग्रामीणों ने उसे बचा लिया। वहीं बलौदाबाजार में सड़क पार करते समय उफनते नाले में 20 से ज्यादा गायें बह गई हैं। 


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ieBgRf

0 komentar