केशकाल में 3 दोस्तों की मौत; सरकारी वाहन सूमो और कार की आमने-सामने टक्कर हुई , August 13, 2020 at 11:40AM

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में बुधवार देर रात सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को फरसगांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा फरसगांव क्षेत्र में वन विभाग के सरकारी वाहन सूमो और कार सवारों की आमने-सामने टक्कर के चलते हुआ है।

हादसे में कार चालक रज्जू पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को फरसगांव स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक, केशकाल निवासी रज्जू पांडेय (45), संतोष पाटिल (38) और अनिल सिन्हा (40) तीनों दोस्त थे। अनिल केशकाल नगर पंचायत पार्षद भूपेश सिन्हा के बड़े भाई हैं। तीनों किसी नारायणपुर से अपनी कार में केशकाल लौट रहे थे। रात करीब 10 बजे ग्राम मससुकोकोडा के पास सामने से आ रही वन विभाग की सूमो से टक्कर हो गई।

वन विभाग की सूमो रायपुर से कोंडागांव जा रही थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार चालक रज्जू पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को फरसगांव स्वास्थ्य केंद्र ले गई। वहां से अनिल सिन्हा और संतोष पाटिल को रायपुर रेफर किया गया, लेकिन दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन एक-दूसरे में बुरी तरह से फंस गए।

टक्कर के बाद एक-दूसरे में फंसे वाहन, 3 घंटे बाद निकाले जा सके
सूमो सवार वन विभाग के दोनों कर्मचारियों को फरसगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन एक-दूसरे में बुरी तरह से फंस गए। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला जा सका। इस दौरान चालक रज्जू पांडेय का शव जेसीबी की मदद से कार से बाहर निकालना पड़ा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोंडागांव में बुधवार देर रात सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें फरसगांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kCUKkl

0 komentar