कोविड अस्पताल में 6 माह की बच्ची की मौत, परिवार के 6 लोग भी पॉजिटिव , August 07, 2020 at 03:08PM

छत्तीसगढ़ के बलौदबाजार में कोरोना संक्रमण के चलते शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे 6 माह की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद 5 अगस्त को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात उसे बुखार के साथ सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। बच्ची के माता-पिता सहित परिवार के 6 लोग भी संक्रमित हैं।

बच्ची की मौत से परिजन आक्रोशित
इतनी छोटी बच्ची की मौत होने से परिजन और अन्य लोग आक्रोशित हैं। सुबह सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग अस्पताल के बाहर जमा होने लगे थे। इसके बाद मौके पर पुलिस बुलाई गई। वहीं स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि बच्ची का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाएगा। कोविड नियमों के तहत शव को परिजनों को सौंपेंगे।

जिले में अब तक संक्रमण के 434 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से बच्ची को मिलाकर तीन मौतें हो चुकी हैं। हालांकि स्वास्थ्य विभाग कोरोना से दो ही मौतें मान रहा है। वहीं जिले में गुरुवार को भी दो पॉजिटिव मिले हैं। इसके बाद एक्टिव केस 70 हो गए हैं। वहीं 362 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बलोदाबाजार में कोरोना संक्रमण से 6 माह की बच्ची की मौत पर स्थानीय लोग और ग्रामीणों के हंगामे को देखते हुए कोविड अस्पताल के बाहर पुलिस लगाई गई है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2DnaLua

0 komentar