सीएम बघेल ने बीजापुर जिले में 96 करोड़ की याेजनाओं की शुरुआत की , August 08, 2020 at 06:18AM

सीएम भूपेश बघेल ने शुक्रवार को बीजापुर जिले में 96 करोड़ रुपए की लागत के 171 विकास कार्यों शुरू किए। ई-लोकार्पण के जरिए राजधानी के सीएम हाउस में हुए कार्यक्रम में सीएम ने भैरमगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नव-निर्मित ट्रामा सेंटर का भी उद्घाटन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने की।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने विकास के आकांक्षी जिलों में बीजापुर जिले के अव्वल होने पर पूरे जिलेवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में वनमंत्री मोहम्मद अकबर, राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री तथा प्रभारी मंत्री बीजापुर जयसिंह अग्रवाल, आबकारी मंत्री कवासी लखमा सहित सांसद बस्तर दीपक बैज, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, सीएम के सलाहकार विनोद वर्मा, राजेश तिवारी और कार्यक्रम स्थल पर विधायक एवं उपाध्यक्ष बस्तर विकास प्राधिकरण विक्रम मंडावी उपस्थित थे।

बघेल ने इस अवसर पर वीडियो कॉल से विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों एवं जनप्रतिनिधियों से चर्चा कर गोधन न्याय योजना, वन अधिकार पट्टा, जाति प्रमाण पत्र की घर पहुंच सेवा योजना के क्रियान्वयन की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने बैंक सखी से भी बात की। मुख्यमंत्री निवास में मुख्य सचिव आरपी मण्डल, मुख्यमंत्री के एसीएस सुब्रत साहू, प्रमुख सचिव वन मनोज पिंगुआ, पीसीसीएफ राकेश चतुर्वेदी, सीएम सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी, आदिवासी विकास विभाग के सचिव डीडी सिंह, राजस्व सचिव सुश्री रीता शांडिल्य उपस्थित थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
CM Baghel launches 96 crore schemes in Bijapur district


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30ATu9A

0 komentar