दो बाइकों की टक्कर में युवक की मौत, पत्नी और बेटी के साथ रक्षाबंधन पर्व पर ससुराल जा रहा था , August 03, 2020 at 04:33PM

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार दोपहर एक और सड़क हादसा हो गया। दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। युवक अपनी पत्नी और बेटी के साथ रक्षाबंधन के पर्व पर ससुराल जा रहा था। हादसे में दूसरी बाइक पर सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें कोरबा जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसा दीपिका थाना क्षेत्र में हुआ है।

भाई को राखी बांधने के लिए मायके जा रही शारदा देवी का पति उमेंद्र की मौत के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर मायकेवाले भी मौके पर पहुंचे। टक्कर मारने वाले दोनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, उरगा क्षेत्र के तरदा निवासी शारदा देवी अपने पति उमेंद्र पटेल (35) और बेटी कृतिका के साथ बाइक पर मायके दीपिका के नोनबिर्रा में भाई को राखी बांधने के लिए जा रही थी। इसी दौरान रलिया गांव के पास हरदीबाजार मुख्य मार्ग पर सामने से आ रहे बाइक सवारों ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया

हादसे में उमेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार शक्ति सिंहसार निवासी सुरेंद्र पटेल (30) और बलौदा चार पारा निवासी ललित पटेल (37) गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और दोनों घायलों को हरदी बाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद कोरबा रेफर कर दिया गया है।

नशे में धुत बाइक सवार दोनों युवक ससुराल से लौट रहे थे
सुरेंद्र और ललित रक्षाबंधन पर ससुराल रलिया आए थे। यहां से दोनों बाइक पर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों नशे में धुत थे और लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए टक्कर मारी। सूचना मिलने पर उमेंद्र के ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे। टक्कर मारने वाले दोनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोरबा में सोमवार दोपहर दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। युवक अपनी पत्नी और बेटी के साथ रक्षाबंधन के पर्व पर ससुराल जा रहा था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2DrT8Ja

0 komentar