शहर के इंडस्ट्रियल एरिया से तांबा चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, लॉकडाउन में बंद फैक्ट्रियों से करते थे चोरी , August 03, 2020 at 08:29PM

जामुल थाना इलाके में पिछले कई दिनों से हो रही चोरियों के मास्टरमाइंड अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। इस इलाके में कई फैक्ट्रियों से सामान चोरी होने की शिकायतें मिल रही थीं। सभी वारदातें लाइट इंडस्ट्रियल एरिया में हो रही थीं। लॉकडाउन में बंद पड़ी फैक्ट्री को ये चोर निशाना बनाते थे। आस-पास के इलाके में पहले एक से दो दिन रेकी करते थे और फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे।


पुलिस ने जितेंद्र सिंह और प्रदीप सोनी नाम के युवकों को पकड़ा है। दोनों जामुल इलाके के रहने वाले हैं। इन आरोपियों ने एक फैक्ट्री से तांबे का वायर चुराया था। तार को जला कर इन बदमाशों ने तांबा अलग कर लिया था। इसे बेचने के लिए यह युवक एसीसी चौक के पास भटक रहे थे। मुखबीर से पुलिस को इसकी जानकारी मिली। टीम ने छापा मारकर इन्हें पकड़ लिया। अब इनसे अन्य चोरियों की जानकारी मिलने की उम्मीद है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर भिलाई में पकड़े गए चोरों की है। पुलिस ने इन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से यह जेल भेज दिए गए। इन युवकों से अन्य चोर गिरोह की जानकारी मिलने की उम्मीद है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30pcN5K

0 komentar