अजित जोगी की बहु ऋचा जोगी ने दिया बेटे को जन्म, अमित जोगी ने कहा- लगता है पापा हमारे बच्चे के रूप में वापस आए हैं , August 04, 2020 at 08:58PM

जनता कांग्रेस के नेता अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी ने बेटे को जन्म दिया। मंगलवार की शाम पार्टी के कार्यकर्ता सिविल लाइंस स्थित जोगी बंगले में जश्न मनाने पहुंचे। कुछ दिन पहले ही प्रदेश के पहले सीएम और अमित जोगी के पिता अजीत जोगी का निधन हुआ था। कार्यकर्ता इस बच्चे के जन्म को अजीत जोगी के पुनर्जन्म के तौर पर देख रहे हैं। अस्पताल की तस्वीर साझा करते हुए अमित जोगी ने ट्विटर पर लिखा- लगता है पापा हमारे बच्चे के रूप में जन्म लेकर आए हैं।


अमित जोगी की पोस्ट

जनता कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता भगवान नायक ने कहा कि हम जोगी जी (अजित जोगी) का स्वागत कर रहे हैं। इस खुशी के पल की वजह से पार्टी के लोगों में ऊर्जा है। इसी साल 29 मई को अजित जोगी का निधन हो गया था। कांग्रेस से अलग होकर उन्होंने जनता कांग्रेस पार्टी बनाई थी। अब मरवाही में उप चुनाव भी होने हैं। पार्टी की तरफ से इस सीट से अमित जोगी के चुनाव लड़ने की घोषणा की जा चुकी है। फिलहाल जोगी परिवार को बच्चे की जन्म की वजह से बधाइयां मिल रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर के हॉस्पीटल की है। बेटे के साथ अमित जोगी ने यह पहली सेल्फी क्लिक की।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2C1lA4m

0 komentar