रायपुर में एक युवक को ट्रक ने कुचला, दो मोटरसाइकिल की टक्कर में धमतरी के दो युवकों की भी मौत , August 04, 2020 at 11:06PM

शहर के उरला में मंगलवार शाम एक ट्रक ने पीछे से बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी। बाइक चालक चक्के के नीचे आ गए। दूसरा युवक कुछ दूरी पर गिरा इसे भी चोटें आईं हैं। पुलिस ने बताया कि पारधी पारा का रहने वाला अजय मालिया अपने दोस्त विजय साहू और त्रिलोचन के साथ घूमने निकला था। सांकरा पुल के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने अजय को टक्कर मार दी। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला। मृतक मजदूरी का काम करता था।



धमतरी में छाती कोलियरी बाईपास रोड पर दो बाइक आपस मे भीड़ गईं । मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों बाइक बहुत तेज गति पर थीं। आमने-सामने की टक्कर में युवकों को चोटें आईं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में जानु ध्रुव और एक व्यक्ति की मौत हो गई। दूसरे शख्स की पहचान नहीं हो सकी है। दो लोग इस हादसे में घायल भी हुए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर के उरला में हुए हादसे की है। बाइक सवार युवक ट्रक के चक्कों के नीचे आ गया। इसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EIk7Rg

0 komentar