पुनिया की मौजूदगी में समन्वय समिति की बैठक कल, एक-दो दिन में जारी होगी दूसरी सूची , August 07, 2020 at 05:50AM

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया शुक्रवार शाम रायपुर आएंगे। वे प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों से मुलाकात कर आगामी कार्यों की जानकारी के साथ संगठन विस्तार पर बात करेंगे। वहीं शनिवार को पुनिया की मौजूदगी में समन्वय समिति की बैठक होगी जिसमें निगम-मंडल में दूसरे खेप की होने वाली नियुक्तियों पर चर्चा होगी।

दरअसल उनके आने के साथ ही निगम-मंडल और संगठन के शेष पदों पर नियुक्तियों पर अंतिम चर्चा हो जाएगी। सप्ताह भर पहले ही सीएम भूपेश की अध्यक्षता में हुई बैठक में लगभग सभी नाम तय कर लिए गए हैं। पहली खेप में प्रदेश के 26 सरकारी उपक्रमों के पदों पर नियुक्तियां की गई थी अभी लगभग 23 उपक्रमों में नियुक्तियां शेष हैं। इनमें से कुछ को रोका भी जा सकता है।

सब कुछ ठीक ठाक रहा तो रविवार को करीब 110 लोगों की सूची जारी हो सकती है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार शाम को पीसीसी के बड़े नेताओं के साथ मुलाकात कर सत्ता और संगठन के बीच तालमेल के साथ सरकार की योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने के लिए बनाई गई प्लानिंग की जानकारी लेंगे। साथ ही संगठन के शेष रिक्त पदों को भरने के संबंध में भी विचार-विमर्श किया जाएगा।

ऐसी खबर है कि इस बैठक में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम कोंडागांव से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे। वहीं शनिवार की सीएम भूपेश औैर वरिष्ठ मंत्रियों के साथ पुनिया की बैठक होगी। जिसमें सीएम की अध्यक्षता में हुई मंत्रियों की बैठक में निगम-मंडल के लिए तय नामों को सामने रखा जाएगा। इसके बाद इसे अंतिम रूप देकर नाम घोषित किए जाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि दूसरी सूची शनिवार देर रात तक या फिर रविवार को जारी किया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fxAywx

0 komentar