नगर निगम के ईई व महामाया मंदिर के अकाउंटेंट और एक कैदी पॉजिटिव , August 08, 2020 at 06:19AM

शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या ने जिले के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। अभी तक जिले में एक साथ इतने मरीज नहीं मिले थे। कोरोना पॉजिटिव मरीजों में नगर निगम के एक कार्यपालन अभियंता, रतनपुर स्थित महामाया मंदिर के अकाउंटेंट तथा सेंट्रल जेल का कैदी भी शामिल है। इसके अलावा शहर के हर हिस्से में कोरोना ने अपनी दस्तक दे दी। राहत की बात यह है कि जितने मरीज मिल रहे हैं लगभग उतने ही मरीज ठीक होकर अपने घर भी पहुंच रहे है। आज जो मरीज सामने आए हैं उन्हें शनिवार को शहर में बनाए गए विभिन्न कोविड- अस्पतालों में भर्ती कराया जाएगा।

महामाया मंदिर का अकाउंटेंट ऑफिस सील, दर्शन होता रहेगा

रतनपुर स्टेट महामाया मंदिर के अकाउंटेंट भी शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनके बारे में ही बताया जा रहा है कि किसी कोरोना पॉजिटिव संक्रमित मरीज के संपर्क में आए थे इसके बाद ही अकाउंटेंट कोरोना पॉजिटिव हुए। मंदिर प्रबंधन ने अकाउंटेंट का कार्यालय सील कर दिया है। हालांकि मंदिर में दर्शन व्यवस्था प्रारंभ रहेगी।

इन जगहों पर मिले मरीज
मस्तूरी के जांजी, गुड़ी, ग्राम पूड़ी, बिल्हा के लगरा गांव सहित शहर के जबड़ापारा गली नंबर 2, तालापारा, सिविल लाइन, रतनपुर कोटा, भारतीय नगर, रमतला, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, चांटीडीह, पंधी सीपत, फरहदा, कतियापारा, सिंधी कालाेनी, जगमल चौक, बलराम टॉकीज, पारिजात एक्सटेंशन, नेहरू नगर, राजेंद्र नगर, बंधवापारा में मुडपार, लाल खदान में कोराेना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। 22 जुलाई तक कोरोना पॉजिटिव की संख्या 485 हो गई थी। 22 दिन लॉकडाउन खुला रहने के दौरान 304 कोरोना केस मिले थे।

नगर निगम से 55 वर्षीय इंजीनियर भी मिले संक्रमित

कोरोना के संक्रमण ने अब नगर निगम में अभी अपनी दस्तक दी है। नगर निगम के एक 55 वर्षीय कार्यपालन अभियंता इसकी चपेट में आ गए हैं। इनके बारे में बताया गया है कि या किसी पाॅजिटिव मरीज के संपर्क में आए थे। वे कस्तूबरा नगर के रहने वाले हैं।

सीआरपीएफ के जवान भी संक्रमित

भरनी में सीआरपीएफ बटालियन के 2 जवान भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इन जवानों की स्वास्थ्य विभाग डिटेल निकाल रहा है कि जवान कहां गए थे और किन-किन से मिले थे जिसके बाद या संक्रमित हुए हैं। फिलहाल इन दोनों जवानों को कैंप में ही आइसोलेट किया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोविड अस्पताल से शुक्रवार को 16 मरीज डिस्चार्ज हुए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31wSMct

0 komentar