सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के जज गौतम चौरडिया के बेटे की मौत, तेज रफ्तार कार ट्रेलर में घुसी , August 08, 2020 at 10:22AM

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में बिलासपुर हाईकोर्ट के जज गौतम चौरडिया के पुत्र प्रियांश चौरडिया की मौत हो गई। प्रियांश सुबह कार में पेट्रोल भरवाने के लिए निकले थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर में जा घुसी। घटना कोतवाली क्षेत्र के आरके नगर की है।

प्रियांश सुबह कार में पेट्रोल भरवाने के लिए निकले थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रेलर में जा घुसी।

जानकारी के मुताबिक, प्रियांश चौरडिया शनिवार सुबह करीब 5.30 बजे अपनी कार में पेट्रोल भरवाने के लिए निकले थे। आशंका जताई जा रही है कि लौटने के दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। इसके बाद आरके नगर में बरफानी बाबा आश्रम के पास सड़क पर आगे जा रहे ट्रेलर में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे से परखच्चे उड़ गए।

ट्रेलर से टक्कर के बाद कार उसी में पीछे फंस गई। इस दौरान ट्रेलर चालक करीब आधा किमी तक कार को घसीटता हुआ ले गया, लेकिन उसे हादसे का पता ही नहीं चला।

टक्कर के बाद भी ट्रेलर चालक को पता नहीं चला
ट्रेलर से टक्कर के बाद कार उसी में पीछे फंस गई। इस दौरान ट्रेलर चालक करीब आधा किमी तक कार को घसीटता हुआ ले गया, लेकिन उसे हादसे का पता ही नहीं चला। बताया जा रहा है कि सड़क पर जा रहे लोगों ने देखा तो ट्रेलर रुकवाकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में बिलासपुर हाईकोर्ट के जज गौतम चौरडिया के पुत्र प्रियांश चौरडिया की मौत हो गई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31pjyU4

0 komentar