घर वालों से नाराज होकर हाइटेंशन पोल पर चढ़ गया नाबालिग, तेज धमाके के साथ झुलसकर गिरा नीचे, इलाज के दौरान मौत , August 12, 2020 at 06:24AM

शहर के गुढ़ियारी इलाके में सोमवार की शाम एक युवक हाइटेंशन तार के पोल पर चढ़ गया। भारत माता चौक के करीब स्थित इस पोल पर चढ़कर युवक चींखने-चिल्लाने लगा। रास्ते से गुजर रहे लोगों का ध्यान उसपर गया। किसी ने इस बीच पुलिस को खबर दे दी। डायल 112 के वाहन में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और युवक से नीचे आने की अपील करते रहे। करीब 15 से 20 मिनट तक यही होता रहा। युवक का हाथ तार के संपर्क में आया, जिससे तेज धमाका हुआ और युवक नीचे गिर पड़ा। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

तस्वीर रायपुर की है। अब युवक डॉक्टर की निगरानी में है, उसकी स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है। परिजन भी इस घटना के बाद सदमे में हैं।
तस्वीर रायपुर की है। अस्पताल में उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई।

पास ही खड़े पुलिस जवान भागकर युवक के करीब गए। उसके कपड़े और त्वचा जल चुके थे। शरीर से धुआं निकल रहा था। पुलिस जवानों की टीम उसे लेकर कोटा के एक प्राइवेट अस्पताल गई। युवक की स्थिति फिलहाल बेहद गंभीर थी। युवक का नाम रवि यादव बताया गया। इस लड़के के साथ परिवार के लोगों की बहस हो गई थी। इसके बाद घर के पास ही बने पोल पर यह चढ़ गया। रवि नशे में भी था। पुलिस इस घटना के संबंध में और पूछताछ परिजनों से कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर के गुढ़ियारी इलाके की है। जब युवक पोल पर चढ़ा तब किसी का ध्यान उस पर हीं गया। वह बार-बार कूदने की धमकियां दे रहा था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3irSZVp

0 komentar