भिलाई में माउथ ऑर्गन कलाकार ने फंदा लगाकर दी जान, पंखे से लटकता मिला शव , August 13, 2020 at 03:08PM

छत्तीसगढ़ के भिलाई में गुरुवार को एक वृद्ध ने आत्महत्या कर ली। वह माउथ ऑर्गन कलाकार था। उसका शव घर में ही पंखे से लटकता मिला। पड़ोस में रहने वाला युवक चाय देने के लिए वृद्ध के घर पहुंचा तो खुदकुशी का पता चला। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मामला खुर्सीपारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जोन-3, सड़क नंबर 10 निवासी केआर अजय कुमार (58) माउथ ऑर्गन आर्टिस्ट थे। वह ऑर्केस्ट्रा और अन्य कार्यक्रमों में प्रस्तुति दिया करते थे। उन्होंने शादी नहीं की थी और अकेले ही रहा करते थे। रोज की तरह पड़ोस में रहने वाला अंकित उन्हें चाय देने के लिए गया। दरवाजा अंदर से बंद था।

ओडिशा में रहने वाली बहन के रिश्तेदारों को सूचना देकर किया पंचनामा
काफी देख खटखटाने के बाद भी जब नहीं खुला तो अंकित दरवाजे को धक्का देकर अंदर चला गया। अंदर कमरे में गमछे के सहारे वृद्ध का शव पंखे से लटक रहा था। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि वृद्ध की बहन ओडिशा में रहती है। उसके रिश्तेदार भिलाई में ही रहते हैं। उनको सूचना देकर पंचनामा कराया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के भिलाई में गुरुवार को एक वृद्ध ने आत्महत्या कर ली। वह माउथ ऑर्गन कलाकार था। उसका शव घर में ही पंखे से लटकता मिला।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3anrAkp

0 komentar