तीन बच्चों को नदी में फेंकने के बाद पिता ने भी जान दी; पत्नी से झगड़े बाद बच्चों को लेकर भागा था , August 16, 2020 at 01:16PM

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में रविवार सुबह एक युवक ने अपने तीन बच्चों की नदी में फेंक दिया। इसके बाद खुद भी नदी में कूद कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद युवक ने यह कदम उठाया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। गोताखोरों की मदद से शव का पता लगाया जा रहा है। घटना धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र की है।

पति को जाते हुए देख पत्नी भी पीछे भागी, लेकिन तब तक सुबह करीब 5 बजे एडू मांड नदी पुल पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि उसने अपने बच्चों खीर सागर (5), नर्मदा (3) और तेज प्रकाश (7) को नदी में फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक, छाल के जोबी निवासी कार्तिकेश्वर राठिया (38) एसईसीएल खदान में पदस्थ था। वह परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मदनपुर के एडू आया था। बताया जा रहा है कि उसका पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद रविवार सुबह बाइक पर अपने चारों बच्चों को लेकर गुस्से में निकल गया।

सुबह 5 बजे मांड नदी पुल पर हुई घटना
पति को जाते हुए देख पत्नी भी पीछे भागी, लेकिन तब तक सुबह करीब 5 बजे एडू मांड नदी पुल पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि उसने अपने बच्चों खीर सागर (5), नर्मदा (3) और तेज प्रकाश (7) को नदी में फेंक दिया। इस दौरान उसका 4 साल का बेटा हाथ से छूटने से बच गया। इसके बाद आरोपी कार्तिकेश्वर ने खुद भी नदी में छलांग लगा दी।

जमीन के एवज में मिली थी नियुक्ति
जानकारी के अनुसार, कार्तिकेश्वर एसईसीएल के छाल स्थित अंडरग्राउंड माइंस मे पदस्थ था। मूल रूप से वह ग्राम पंचायत लात का रहने वाला था। एसईसीएल ने उसकी जमीन का वहां अधिग्रहण किया था। इसके एवज में उसे नौकरी दी गई थी। फिलहाल 8 घंटे बीतने के बाद भी किसी का शव अभी नहीं मिल सका है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में रविवार सुबह एक युवक ने अपने तीन बच्चों की नदी में फेंक दिया। इसके बाद खुद भी नदी में कूद कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद युवक ने यह कदम उठाया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3h4ziCH

0 komentar