गंगरेल बांध पर देशभक्ति गीत पर कवासी लखमा ने किया डांस; स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के बाद पहुंचे थे घूमने , August 16, 2020 at 02:10PM

छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का एक बार फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला। इस बार स्वतंत्रता दिवस के रंग में रंगे आबकारी मंत्री लखमा देशभक्ति गीतों पर नाचते नजर आए। गंगरेल बांध पर नदी किनारे बैठकर कांग्रेस नेताओं ने गीत गाए और कवासी मंत्री उनकी धुन में नाचने लगे। इसका वीडियो भी अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, आबकारी मंत्री कवासी लखमा धमतरी के प्रभारी मंत्री भी हैं। वे शनिवार (15 अगस्त) को ध्वजारोहण के लिए धमतरी पहुंचे थे। यहां उन्होंने एकलव्य खेल मैदान में सुबह ध्वजारोहण किया। इसके बाद गंगरैल मोटर (गेस्ट हाउस) पहुंचे और भोजन किया। फिर कांग्रेस नेताओं और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गाए देशभक्ति गीत
सबसे मुलाकात के बाद मेयर विजय देवांगन और अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ आबकारी मंत्री लखमा घूमने के लिए निकल गए। गंगरेल डैम के किनारे सभी बैठकर मौसम का मजा ले रहे थे। इसी दौरान देशभक्ति गीतों का दौर शुरू हो गया। कार्यकर्ताओं और नेताओं ने ताली बजाते हुए गीत गाना शुरू किया तो आबकारी मंत्री खुद को रोक नहीं सके और उठकर नाचने लगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का एक बार फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला। इस बार स्वतंत्रता दिवस के रंग में रंगे आबकारी मंत्री लखमा देशभक्ति गीतों पर नाचते नजर आए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/310xsNH

0 komentar