छेड़खानी से परेशान होकर थाने पहुंची युवती को पीटा, हेड कॉस्टेबल सस्पेंड, थाना प्रभारी को हटाया , August 16, 2020 at 07:32PM

जिले के एसपी प्रशांत अग्रवाल ने पचपेड़ी थाने के हेड कॉन्सटेबल को सस्पेंड कर दिया है। इस थाने के प्रभारी को हटा दिया गया है। यह सख्ती इस वजह से क्योंकि दोनों पुलिस वालों पर एक युवती को पीटने और बदसलूकी करने का आरोप है। अपने साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत करने युवती पुलिस के पास गई। युवती की बात सुनने के बजाए पुलिस वालों से इसके साथ ही दुर्व्यवहार किया। युवती ने पुलिस कर्मचारियों की शिकायत एसपी से की थी। घटना 14 अगस्त की है।


27 वर्षीय युवती अपने घर पर थी। मन्नू बंजारे नाम का युवक इसके घर में घुस गया और महिला के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगा। जब युवती ने शोर मचाया तो युवक भाग निकला। इसके बाद भागकर युवती पुलिस के पास पहुंची। यहां पुलिस के लोग युवती पर ही शक करने लगे, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई से इंकार कर दिया और गुस्से में मारपीट कर दी थी। थाना प्रभारी एमडी अनंत, हेड कांस्टेबल गोपाल खांडेकर पर कार्रवाई की गई है। एसपी की दखल की वजह से अब इस मामले में छेड़छाड़ का आरोपी मन्नू बंजारे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर बिलासपुर के पचपेडी थाने की है। यहीं युवती के साथ पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी की। चर्चा है कि पुलिसकर्मियों ने आरोपी के दबाव में आकर युवती को डराने का प्रयास किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2PZwAme

0 komentar