हत्या करने की कोशिश करने वाले दो युवक गिरफ्तार, इनमें से एक सप्ताह भर पहले ही हुआ था जेल से रिहा , August 16, 2020 at 09:45AM

शहर के एक युवक पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार की रात दुर्ग के भाजपा कार्यालय के सामने आरोपियों ने हत्या का प्रयास किया था। सिद्धार्थ नाम के युवक पर धारदार हथियार से कई वार किए गए। बुरी तरह से इस युवक को जख्मी कर दोनों बदमाश भाग गए थे। पुलिस को इनकी तलाश थी, शनिवार की शाम इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।


पुलिस के हत्थे चढ़े युवकों के नाम अज्जू उर्फ अजहर खान और टीकमचंद उर्फ बाबू हैं। दोनों आशापुरा इलाके के रहने वाले हैं। अज्जू और सिद्धार्थ का इससे पहले भी झगड़ा हुआ था। अज्जू आपराधिक प्रवृत्ति का है। बीते 8 अगस्त को ही मारपीट और चाकूबाजी के एक प्रकरण में जेल से छूटा था। घटना की रात पहले ही घात लगाकर हत्या करने की नियत से सिद्धार्थ का इंतजार कर रहा था। अपने दोस्त टीकम को भी इस प्लान में शामिल किया। अब दोनों को पुलिस ने रिमांड पर भेज दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर दुर्ग थाने में मौजूद आरोपियों की है। जिस युवक पर हमला किया गया, उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है, दुर्ग के ही एक अस्पताल में उसका इलाज किया जा रह है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Y5CLJO

0 komentar