मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- बड़े दिन पर, बड़े खिलाड़ी ने, बड़ा फैसला कर, सबको हैरान कर दिया , August 16, 2020 at 12:13PM

टीम इंडिया के सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। उनके अचानक किए गए इस फैसले से हर कोई हैरान हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर लिखा- बड़े दिन पर, बड़े खिलाड़ी ने, बड़ा फैसला कर सबको हैरान कर दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व कप्तान धोनी को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया- बड़े दिन पर, बड़े खिलाड़ी ने, बड़ा ऐलान करके, सबको बड़ा हैरान कर दिया। भारत देश को महेंद्र सिंह धोनी के रूप में एक महान क्रिकेटर का मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। देश आपका आभार व्यक्त करता है, आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं माही।

अमिताभ बच्चे के गाने के साथ की है संन्यास की घोषणा
महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। हालांकि वे आईपीएल में खेलते रहेंगे। उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। अमिताभ बच्चन के मूवी के गाने 'मैं पल दो पल का शायर हूं' के साथ उन्होंने अपने मैसेज में सभी के प्यार का धन्यवाद दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30XeMhM

0 komentar