जशपुर में छात्रा की हत्या का मक्के के खेत में दफनाया शव; दो दिन से लापता थी , August 18, 2020 at 02:02PM

छत्तीसगढ़ के जशपुर में सोमवार रात एक छात्रा का शव मक्के के खेत में मिला है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि छात्रा की हत्या के बाद शव को वहां दफनाया गया। छात्रा दो दिनों से लापता थी। सूचना मिलने पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना बागीचा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, बगीचा क्षेत्र के कुटमा गांव निवासी कलेमेंट के बेटे राजन और रवि सोमवार दोपहर अपने मक्के के खेत में गए थे। वहां उन्होंने खेत के बीच में जगह देखी तो कारण जानने के लिए पहुंच गए। वहां देखा कि संदेह हुआ कि गड्डा खोदकर कुछ दबाया गया है। उसके ऊपर मक्के के कटे हुए पौधे डाले गए थे।

इस पर दोनों घर लौट आए और पिता को जानकारी दी। जानकारी मिलने पर शाम को गांव के लोग उनके खेत पर एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से देर शाम खुदाई की गई तो उसमें से एक किशोरी का शव निकला। उसकी पहचान गांव की ही रेशमी भगत पुत्री नईहर साय के रूप में हुई।

16 अगस्त को लापता हुई थी छात्रा
रेशमी कुटमा गांव की रहने वाली थी और कक्षा 10वीं की छात्रा थी। वह 16 अगस्त की दोपहर से घर से लापता थी। परिजन उसे तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इसके 24 घंटे बाद खेत में उसका दबा हुए शव का पता चला। हत्या के कारण और तरीका स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के जशपुर में सोमवार रात एक छात्रा का शव मक्के के खेत में मिला है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि छात्रा की हत्या के बाद शव को वहां दफनाया गया। छात्रा दो दिनों से लापता थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Y93Hbq

0 komentar