जशपुर में प्रेमी ने ही गला दबाकर छात्रा को मार डाला था; साथ रहने से इंकार करने पर विवाद हुआ था , August 19, 2020 at 02:35PM

छत्तीसगढ़ के जशपुर में सोमवार देर शाम मक्के के खेत में मिले छात्रा रेशमी भगत के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। छात्रा की हत्या उसके ही प्रेमी ने गला घोंटकर की थी। इसके बाद शव को मक्के के खेत में दफना दिया था। बगीचा थाना पुलिस ने उसे बुधवार को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त फावड़ा और अन्य सामान बरामद कर लिया है।

पहले भी दो-तीन बार छात्रा को अपने साथ घर में रखा
पुलिस पूछताछ में पता चला कि छात्रा का संबंध गांव के ही एक युवक संदीप पहाड़िया से था। घटना के बाद से ही संदीप गायब था। संदेह के आधार पर संदीप की तलाश शुरू की गई तो वह पास के ही गांव में छिपा मिल गया। पूछताछ में बताया कि वह पहले भी छात्रा को दो-तीन बार अपने घर ले जा चुका था। इस बार उसका विवाद हो गया।

चुन्नी से गला दबाया, शराब पीकर रात में दफना दिया शव
आरोपी संदीप ने बताया कि वह रेशमी भगत के व्यवहार से काफी परेशान था। किसी और को पसंद करने की बात उसने बताई थी। इसके बाद से ही संदीप लगातार उसका पीछा कर रहा था। 16 अगस्त की दोपहर जब रेशमी घर से निकली तो संदीप उसे पीछे गया। दोनों के बीच फिर विवाद हुआ तो गुस्से में संदीप ने चुन्नी से गला दबाकर उसे मारा डाला।

हत्या के बाद शव को मक्के के खेत तक ले गया
हत्या के बाद आरोपी संदीप ने छात्रा का शव पहाड़ी से लगे मक्के के खेत में छिपा दिया। शाम को घर जाकर जमकर शराब पी और रात में फावड़ा लाकर खेत के बीच शव को दफना दिया। पुलिस ने घटनास्थल से छात्रा का मोबाइल और चप्पल बरामद कर ली है। वहीं आरोपी के घर से वारदात में प्रयुक्त फावड़ा भी बरामद हो गया है।

खेत मालिक के बेटे पहुंचे तो चला पता
रेशमी कुटमा गांव की रहने वाली थी और कक्षा 10वीं की छात्रा थी। वह 16 अगस्त की दोपहर से घर से लापता थी। परिजन उसे तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इसके 24 घंटे बाद खेत में उसका मक्के के खेत में दबा हुए शव का पता चला। किसान के दोनों बेटे जब वहां पहुंचे तो खेत की हालत देख उन्हें संदेह हुआ। इसके बाद मामला खुला।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जशपुर में सोमवार देर शाम मक्के के खेत में मिले छात्रा रेशमी भगत के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। छात्रा की हत्या उसके ही प्रेमी ने गला घोंटकर की थी। पुलिस ने उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3g5qT0w

0 komentar