रायपुर में मां को पकड़े बच्चा खींचता रहा; महिला ने मकान की पहली मंजिल से कूदकर दे दी जान , August 19, 2020 at 03:56PM

छत्तीसगढ़ के रायपुर में बुधवार दोपहर एक महिला ने घर की पहली मंजिल से कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान महिला शराब के नशे में धुत थी। जमीन पर गिरकर सिर में चोट लगने से महिला की मौत हो गई। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद कारण बताया जा रहा है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, देवारपारा निवासी पूजा वर्मा (28) का अक्सर ही परिवार के लोगों से विवाद होता रहता था। मंगलवार को भी उसका जेठ और जेठानी से झगड़ा हुआ। इसके बाद पुलिस ने आकर मामले को शांत कराया था। बताया जा रहा है कि पूजा बुधवार दोपहर को मकान की पहली मंजिल से नीचे कूद गई। जिसके चलते उसके सिर पर चोट आई।

मां को जमीन पर पड़ा देख बेटे ने बुलाई पुलिस
मां को नीचे पड़ा देख बेटा भागकर थाने पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। महिला को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला का बेटा उसे बचाने के लिए अपनी ओर खींच रहा था, लेकिन वह धक्का देकर नीचे कूद गई। परिवार में महिला का बच्चा, पति और जेठ-जेठानी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर में बुधवार दोपहर एक महिला ने घर की पहली मंजिल से कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान महिला शराब के नशे में धुत थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2FGMX5j

0 komentar